Home » 18 से ऊपर » प्यार में नहीं पता की सच्चाई, शादी के बाद पत्नी के बारे में ये सच जान उड़े होश
loading...

प्यार में नहीं पता की सच्चाई, शादी के बाद पत्नी के बारे में ये सच जान उड़े होश

यह व्यक्ति 19 सालों तक जिसे अपनी पत्नी समझता रहा, वह असल में महिला ही नहीं थी, वह तो पुरुष था। यह मामला बेल्जियम का है। इस व्यक्ति को तो यह यकीन ही नहीं हो रहा कि जिस खूबसूरत महिला के साथ उसने जिंदगी के सबसे अच्छे दिन बिताए, उसने ही उसे इतना बड़ा धोखा दिया। इतने साल एक साथ बिताने के बाद जब यह राज खुला है तो वह खुद भी हैरान है।

यहां तक कि नकली महिला बेवकूफ बनाने के लिए सैनिटरी नेपकिन तक इस्तेमाल करती थी। इसके बाद जब उसे नौकरी मिल गई तो उसके स्वभाव में परिवर्तन आने लगा। उस समय उसका पुरुषों के साथ पार्टी और शराब का नया दौर शुरू हुआ, जिसे देखकर पति को शक हुआ।

अपनी पत्नी के बारे में जब पति ने कई बातें सुनी तो उसने इसका पता लगाने की ठानी। पति ने सीधे उस नकली महिला से ही इस बारे में पूछ लिया। फिर क्या था, गरमागरम बहस के बाद उस नकली महिला ने कुबूल कर लिया कि वह पुरुष है। अब कोर्ट में इस शादी को रद्द करने के लिए आवेदन किया गया है। इस मामले में पति बेल्जियम से है और नकली महिला इंडोनेशिया से। पुरुष अपनी नकली पत्नी के प्यार में इतना अंध था कि उसने कभी ये शक ही नहीं किया कि जिसे वह पत्नी समझ रहा है वह दरअसल पुरुष है।

Check Also

bride

पति में हो ये खूबियां, लड़की ने शादी के लिए दिया ऐसा विज्ञापन

हैंडसम, पढ़ा लिखा और अच्छा इंसान होने के साथ ही लोग अपने बेटी की शादी …

loading...