Home » 18 से ऊपर » इस एक्टर ने 1 हजार महिलाओं से बनाए संबंध, शर्त में भी जीता तो सेक्स
loading...

इस एक्टर ने 1 हजार महिलाओं से बनाए संबंध, शर्त में भी जीता तो सेक्स

लॉस एंजिलिस। दुनिया में अजूबों की कमी नहीं है ये एक्टर आज भी दुनिया के लिए किसी अजूबे से कम नही। हॉलीवुड में अपनी लंपटता के दिनों में प्रसिद्ध अभिनेता पीटर ओ टूली ने कम से कम एक हजार महिलाओं के साथ रातें बिताई होंगी। इस आशय की जानकारी उनकी जीवनी से मिलती है। ‘मिरर’ में कैटी फॉरेस्टर लिखती हैं कि इन महिलाओं में उस जमाने की सुपर स्टार ऑडरी हेपबर्न भी शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि ओ टूली का 2013 में 81 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। अपनी प्रसिद्ध फिल्म ‘लॉरेंस ऑफ अरेबिया’ के बाद पीटर महिलाओं के दिल की धडकन बन गए थे। उन्हें महिलाओं के मध्य चहेता आदमी माना जाता था और उनकी जीवनी में कहा गया है कि उन्होंने अपने जीवन काल में 1033 महिलाओं के साथ सेक्स संबंध बनाए थे।

एक नई पुस्तक ‘पीटर ओ टूली : हेलरेजर, सेक्सुअल आउटलॉ, आयरिश रिबेल’ के लेखकों, डार्विन पोर्टर और डैनफोर्थ प्रिंस, का दावा है कि उनके एक साथी ने उनसे 150 डॉलर की शर्त लगाई थी। उनके साथी का कहना था कि उस जमाने की तीन मशहूर हीरोइनों- जेन मेंसफील्ड, अनीता एकबर्ग और डायना डॉर्स के साथ सोकर दिखाएं। लेखकों का दावा है कि ये शर्त पीटर ने जीत ली थी।

Check Also

bride

पति में हो ये खूबियां, लड़की ने शादी के लिए दिया ऐसा विज्ञापन

हैंडसम, पढ़ा लिखा और अच्छा इंसान होने के साथ ही लोग अपने बेटी की शादी …

loading...