Home » Bollywood » इन दिनों बड़े खुश हैं सलमान, ब्रिटिश ब्यूटी है उनकी ये नई गर्लफ्रेंड
loading...

इन दिनों बड़े खुश हैं सलमान, ब्रिटिश ब्यूटी है उनकी ये नई गर्लफ्रेंड

मुंबई। सलमान खान के कॅरियर में हमेशा कोई न कोई विवाद जुड़ा रहा है। साथ ही उनकी जिंदगी में आने वाली गल्र्स की लिस्ट भी हमेशा लम्बी रही है। उनकी शादी भले ही ना हुई हो, लेकिन लव के मामले में वे हमेशा आगे रहे हैं। उनकी लाइफ से जब भी कोई गर्ल जाती है तो कुछ ही दिनों में उनका नाम किसी और गर्ल के साथ जुड़ जाता है। पिछले दिनों सलमान का नाम रोमेनियन ब्यूटी लूलिया वंतूर के साथ जुड़ा था। वे कई बार लूलिया के साथ विभिन्न इवेंट्स में नजर भी आए थे।

लेकिन अब उनकी जिंदगी से लूलिया का नाम अलग हो गया है। अब खबर है कि सलमान की दोस्ती ब्रिटिश ब्यूटी एमी जैक्सन से बढ़ गई है। हाल ही फिल्म 2.0 के पोस्टर लॉन्च इवेंट में जब सलमान बिना बुलाए पहुंच गए तो यह सभी के लिए टॉकिंग पॉइंट बन गया। चर्चा है कि सलमान इवेंट में एमी के लिए गए थे। वे खास तौर पर एमी को चीयर करने गए थे। इवेंट के दौरान एमी और सलमान की बॉन्डिंग साफ नजर भी आ रही थी।

फ्रीकी अली के दौरान आईं नजदीकियां
सलमान और एमी के बीच फ्रेंडशिप फिल्म फ्रीकी अली के बनने के समय से गहरी हुई है। सौहेल खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सलमान ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म मेकिंग के दौरान सलमान कई बार एमी से मिला करते थे, जिससे दोनों की बॉन्डिंग अच्छी हो गई। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी एमी और सलमान साथ रहे। सलमान, एमी की स्किल्स और खूबसूरती की भी काफी तारीफ कर चुके हैं।

सलमान का एमी के प्रति खास लगाव देखकर कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही उनकी अगली फिल्म में एमी उनके अपोजिट होंगी। चर्चा यह भी है कि सलमान चाहते हैं कि किक के सीक्वल में एमी को उनके अपोजिट कास्ट किया जाए और इसके लिए वे मेकर्स से बात भी कर चुके हैं। साथ ही इन दिनों एमी भी फिल्मों का सलेक्शन करने से पहले सलमान से डिस्कस करती हैं। सलमान भी अच्छे प्रोजेक्ट्स दिलवाने में उनकी मदद कर रहे हैं।

Check Also

CBSE का बड़ा ऐलान: दोबारा आयोजित होंगी 10वीं-12वीं कक्षा के इन विषयों की परीक्षा

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन (CBSE) 10वीं की गणित और 12वीं की अर्थशास्त्र परीक्षा का …

loading...