Home » 18 से ऊपर » अपने प्यार को पाना है तो करें इस मंत्र का जाप, खिंचा चला आएगा साथी
loading...

अपने प्यार को पाना है तो करें इस मंत्र का जाप, खिंचा चला आएगा साथी

कामदेव को प्यार का देवता माना गया है। कामदेव से जुड़ी हर बात ऋग्वेद, अर्थववेद सहित अन्य शास्त्रों में मिलती है। कामदेव को उनकी कहानियों से ज्यादा जाना जाता है। कई लोग उन्हें अच्छी शादीशुदा जिंदगी पाने के लिए पूजते हैं। तो कोई अपनी महबूबा या प्रेमिका का प्यार पाने के लिए पूजता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कामदेव का एक मंत्र ऐसा भी है जिसका जप करने से आपका प्यार आपकी तरफ खिंचा चला आता है।

कामदेव भगवान
कामदेव भगवान विष्ण और लक्ष्मी के अवतार के रूप में द्वापर युग में अवतरित श्रीकृष्ण और रुक्मणी के पुत्र माने जाते हैं। उन्हें ग्रीक के एरोस और क्यूपिड ऑफ वेस्टनर्स जैसे देवताओं सा बताया जाता है। कामदेव को ऐसे ग्रहों का स्वामी माना जाता है जो यौन इच्छाओं को बल देने वाले माने जाते हैं।

आकर्षक छवि
कामदेव को युवा और आकर्षक छवि वाले आदमी के रूप में चित्रित किया जाता है। जिसके पंख है और वो धनुष-बाण धारण किए हुए है। कामदेव रति के पति हैं जिन्हें प्रेम की देवी कहा गया है। जब तक इन दोनों की कृपा दृष्टि न हो, लोगों को उनका प्रेम नहीं मिलता है। ऐसे में जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं, उसके दिल में अपने लिए प्यार जगाने के लिए आपको ‘क्लीं मंत्र’ का जाप करना होगा। ये मंत्र विपरीत लिंग से प्रेम पाने के लिए बहुत शक्तिशाली है।

मंत्र व जाप के फायदे
“ऊं नमो भगवते कामदेवाय, यस्य यस्य दृश्यो भवामि, यश्च यश्च मम मुखम पछ्यति तत मोहयतु स्वाहा”
इस मंत्र का रोज जाप करने और कामदेव से प्रार्थना करने पर जेंडर सेंसिटिविटी बढ़ती है। रोज सुबह उठकर और शाम को इस मंत्र का 108 बार जाप करने पर मंत्र सिद्ध हो जाता है। ऐसा 21 दिन तक जाप करने पर होता है। इस मंत्र को ‘क्लीं मंत्र’ कहते हैं। Super Bowl 2019 Live Stream

Check Also

bride

पति में हो ये खूबियां, लड़की ने शादी के लिए दिया ऐसा विज्ञापन

हैंडसम, पढ़ा लिखा और अच्छा इंसान होने के साथ ही लोग अपने बेटी की शादी …

loading...