Home » Latest News » लाइव परफाॅर्म कर रहीं थीं ब्रिटनी स्पीयर्स और खुल गया टाॅप
loading...

लाइव परफाॅर्म कर रहीं थीं ब्रिटनी स्पीयर्स और खुल गया टाॅप

इसे कहते हैं को-आॅर्डिनेशन, पब्लिक के सामने ही ब्रिटनी का टाॅप खुल गया। लेकिन बजाए घबराने कतराने के उन्होंने उसे थामे रखा और बैक सिंगर्स ने उसे बांधने में मदद की। दो बार के असफल प्रयास के बाद एक बैक सिंगर ने अपनी जैकेट उतार कर ब्रिटनी को दी जिसे उन्होंने दूसरे दो बैक सिंगर्स के बीच डांसिंग परफाॅर्मेंस के दौरान ही बांधा।

34 वर्षीय अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स लॉस वेगास के प्लेनट हॉलीवुड रिजॉर्ट और कसिनो में लाइव परफॉर्म कर रहीं थी। तभी लाइव कंसर्ट के दौरान उनका टॉप के गर्दन की पीछे लगी स्ट्रीप खुल गई जिसके कारण टॉप का ऊपरी हिस्सा खुल गया।

कुछ समय के लिए तो ब्रिटनी ने टॉप को हाथों से संभाले ही रखा उसके बाद एक बैक डांसर ने उसे बांधने में उनकी मदद की। लेकिन जैसे ही ब्रिटनी ने फिर डांस करने की कोशिश की स्ट्रीप फिर खुल गई इसके बाद ब्रिटनी ने फिर उससे बांधने की कोशिश इस बार दो बैक डांसर ने उनके टॉप की स्ट्रीप को बांधा। इस दौरान ब्रिटनी ने पूरे समय अपने हाथों से अपना टॉप पकड़े रखा। जब उनका टॉप ठीक हो गया तब ब्रिटनी ने डांस शुरू किया। हालांकि इस पूरी घटना के दैरान ब्रिटनी ने अपना गाना नहीं छोड़ा और गाने की पूरा किया।

Check Also

doklam issue

Doklam मुद्दे पर भारत और Modi की बहुत बड़ी जीत, China Army पीछे हटी |

28 August 2017 : चीन जो पहले इस बात पर अड़ा था की वो पीछे नहीं …

loading...