Home » Love & Relationship » Love Story: 12वीं पास से हुआ प्यार, अमेरिका छोड गांव में रहने तैयार हुई ये लडकी
loading...

Love Story: 12वीं पास से हुआ प्यार, अमेरिका छोड गांव में रहने तैयार हुई ये लडकी

प्यार अगर दिल में हो तो जुबान से कहना अहमियत नहीं रखता। ऐसा ही कुछ उस वक्त देखने मिला जब देश और भाषा की सीमा से परे एक अमेरिकन पढी लिखी लडकी ने एक 12वीं पास को अपना जीवन साथी चुना। और उसी के साथ उसके गांव में भी रहने तैयार हो गई।

अमेरिका की कैनेडी 2015 में भारत घूमने आई। यहां वह हिमाचल के डलहौजी घूमने गई तो उसे यहां काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। उसे यहां के टूरिस्ट प्लेस की कोई जानकारी भी नहीं थी।

यही नहीं रहने के लिए भी कहीं कोई इंतजाम नहीं हो रहा था। वह निराश होकर बैठ गई। इसी समय पृथ्वी कहीं जा रहे थे तो रास्ते में बैठी मायूस कैनडी को देखकर उनसे रहा ना गया और परेशानी के बारे में पूछ लिया।

पूरी बात जानने के बाद फिर पृथ्वी ने कैनेडी ‌का होटल में ठहरने का इंतजाम करवाया। साथ ही यहां के टूरिस्ट प्लेस पर भी घुमाया। बस यहीं से दोस्ती परवान चढ़ी और कैनेडी को पृथ्वी से प्यार हो गया। प्यार ऐसा हुआ कि उसने पृथ्वी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

पृथ्वी सिर्फ बाहरवीं पास है तो शुरूआत में उन्हें अंग्रेजी भाषा समझने में भी काफी दिक्‍कत आई। मगर धीरे धीरे दोनों एक दूसरे को समझने लग गए। पृथ्वी सिंह ने बताया कि वह कैनडी को जीवन साथी के रूप में पाकर बेहद खुश है। उसे उम्मीद भी नहीं थी कि विदेशी मेम उसे स्वीकार करेगी और उसके साथ सलूणी में रहने के लिए तैयार होगी।

Check Also

shaadi ke side effects

अच्छा होता के ये शादी ही नहीं करता…

वीडियो आखिर तक देखें …  

loading...