Home » Love & Relationship » किन्नर के प्यार में ऐसा पागल हुआ युवक, उठाया इतना बडा कदम
loading...

किन्नर के प्यार में ऐसा पागल हुआ युवक, उठाया इतना बडा कदम

वैलेंटाइन डे पर ऑटो चालक ने किन्नर प्रेमिका के साथ लव टूर का प्लान बनाया। चार दिन बाद दोनों चुपचाप लापता हो गए। दोनों का इश्क परिजनों को गवारा नहीं था इसलिए। सोमवार को किन्नर प्रेमिका को लेकर ऑटो चालक थाने पहुंच गया। दोनों ने पुलिस को बताया एक दूसरे से इश्क करते हैंए लेकिन परिवार इश्क में रोडा है। गोला का मंदिर निवासी किन्नर पलक ने पुलिस को बताया बाबा कपूर निवासी ऑटो चालक शाहरुख से उसका करीब डेढ साल से इश्क है।

दोनों शादी करना चाहते हैंए लेकिन शाहरुख के परिवार नहीं चाहता किन्नर उनकी बहू बने। इसलिए दोनों लव मैरिज करना तय किया। इसके लिए वकील को 8 हजार रुपए भी दिए। कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन शादी को मान्य नहीं किया जा रहा है। वेलेंटाइन डे पर तय किया एक साथ रहेंगे इसलिए 8 दिन पहले लव टूर पर निकल गए।

झांसी, ओरछा, मथुरा कई जगहों पर एक साथ रहे। लेकिन शाहरुख के परिजनों ने गुमइंसान दर्ज करा दिया तो पुलिस तलाश में थी। इसलिए वापस लौट आए। सोमवार को दोनों के वापस लौटने का पता चलने पर ग्वालियर थाने पर शाहरुख के परिजनों और परिचितों की भीड लग गई। पुलिस का कहना है दोनों बालिग है। शाहरुख और पलक कह रहे हैं दोनों मर्जी से घूमने गए थे। शाहरुख के परिजनों का कहना है उसकी शादी होने वाली हैए लेकिन मामला सामने आने के बाद कन्या पक्ष को वाक्या बताकर रिश्ता तोड़ दिया है।

Check Also

shaadi ke side effects

अच्छा होता के ये शादी ही नहीं करता…

वीडियो आखिर तक देखें …  

loading...